top of page
Search

गुमशुदा जैन मुनि का नहीं चला पता


कुक्षी (धार)। कुक्षी पधारे जैन मुनि महासाल विजयजी (20) की गुमशुदगी का मामला सोमवार को प्रकाश में आया था। मंगलवार को भी दिनभर आसपास के जैन तीर्थों में उनकी तलाश की गई, लेकिन पता नहीं चल पाया है। मंगलवार को मुनिश्री के सांसारिक माता-पिता भी राजस्थान से कुक्षी आए।


जैन श्रीसंघ के अध्यक्ष मनोहरलाल जैन ने बताया कि उनके पिता रमेश बग्गा राजस्थान के ब्यावर के पास विजय नगर से यहां आए। यहां आसपास के जैन तीर्थों तालनपुर, बावनगजा, भोपावर, मोहनखेड़ा आदि तीर्थों में उनका पता लगाया जा रहा है।

शाम को सांसारिक माता-पिता दाहोद रवाना हुए, जहां रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी फुटेज देखेंगे। गौरतलब है कि जैन मुनि महासाल विजयजी 19 मई को विहार करते हुए अपने गुरु भ्राता को व्हीलचेयर से लेकर निसरपुर से कुक्षी पहुंचे थे। सोमवार दोपहर 12 बजे वे जैन उपाश्रय से कहीं चले गए।


उनका विहार करते हुए गुजरात जाने का कार्यक्रम था। थाना प्रभारी के एस पंवार ने बताया कि बावनगजा, मोहनखेड़ा आदि स्थानों पर मुनिश्री की तलाश की जा रही है। अभी उनका पता नहीं चला है।

Recent Posts

See All

4 Digambar Diksha at Hiran Magri Sector - Udaipur

उदयपुर - राजस्थान आदिनाथ दिगम्बर चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा 15 अगस्त को आचार्य वैराग्यनंदी व आचार्य सुंदर सागर महाराज के सानिध्य में हिरन मगरी सेक्टर 11 स्थित संभवनाथ कॉम्पलेक्स भव्य जेनेश्वरी दीक्षा समार

Comentarios

Obtuvo 0 de 5 estrellas.
Aún no hay calificaciones

Agrega una calificación
bottom of page